मोनालिसा फिल्म देखने के लिए लगी फूट-फूटकर रोने तो पति से पीएम मोदी की आवाज में यूं मिला जवाब- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhohpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के आगे बाहर ले जाकर पिक्चर दिखाने और खाना खिलाने की गुहार लगा रही हैं.

मोनालिसा फिल्म देखने के लिए लगी फूट-फूटकर रोने तो पति से पीएम मोदी की आवाज में यूं मिला जवाब- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • पति से यूं गुहार लगाती आईं नजर
  • यूं मिला करारा जवाब
नई दिल्ली:

लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है और लोगों को घरों में बंद हुए लगभग दो महीने होने को आए हैं. ऐसे में बाहर जाकर मस्ती करने का मन किसका नहीं कर रहा होगा. भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhohpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के आगे बाहर ले जाकर पिक्चर दिखाने और खाना खिलाने की गुहार लगा रही हैं. यही नहीं, वह रोती हुई भी नजर आ रही हैं. लेकिन विक्रांत सिंह राजपूत हैं कि पीएम मोदी (PM Modi) की आवाज में कुछ इस तरह का जवाब देते हैं कि मोनालिसा (Monalisa) शांत होकर बैठ जाती हैं. मोनालिसा और विक्रांत का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhohpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'प्लीज मान जाओ ना...चलो ना...सबकुछ मिस कर रही हूं. फिल्में, बाहर का खाना, लॉगड्राइव सब कुछ.' इस तरह इस वीडियो में मोनालिसा विक्रांत से रिक्वेस्ट करती नजर आती हैं और वह पीएम मोदी की आवाज पर वॉयसओवर करते हैं और कहते हैं कि बाहर नहीं निकलना है. 

37 वर्षीया भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है, और वे हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. मोनालिसा के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com