Monalisa ने गुलाबी साड़ी पहन 'ओ रे पिया' गाने पर झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी एक्ट्रेस हैं और टेलीविजन पर भी अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. उनके नए डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Monalisa ने गुलाबी साड़ी पहन 'ओ रे पिया' गाने पर झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुए वायरल
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं मोनालिसा
  • बिग बॉस में भी आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी एक्ट्रेस हैं और टेलीविजन पर भी अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं, और समय-समय पर अपने डांस वीडियो से फैन्स से रू-ब-रू होती रहती हैं. मोनालिया ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें फैन्स को उनका स्वैग और डांस दोनों बहुत पसंद आ रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa Dance) ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया है और इसमें हैशटैग दुर्गा पूजा डाला है. मोनालिया भोजपुरी सिनेमा का जाना-पहचाना चेहरा हैं.

मोनालिसा (Monalisa) इस वीडियो में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' के सॉन्ग 'पिया ओ रे पिया' पर डांस कर रही हैं. इस गाने को आतिफ असलम ने गाया है. मोनालिसा ने इस वीडियो में गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है और बहुत ही शानदार अंदाज में डांस कर रही हैं. फैन्स को उनका यह अंदाज पसंद भी आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं.  मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.