Bhojpuri Cinema: दुल्हन बनीं मोनालिसा ने 'साइको सइयां' पर लगाए जमकर ठुमके, Video ने जीता फैन्स का दिल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की धमाकेदार एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का जादू अब फिल्मों और टीवी सीरियल्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छा रहा है.

Bhojpuri Cinema: दुल्हन बनीं मोनालिसा ने 'साइको सइयां' पर लगाए जमकर ठुमके, Video ने जीता फैन्स का दिल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा के डांस ने मचाया धमाल

खास बातें

  • मोनालिसा के डांस ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल
  • सोनाक्षी सिन्हा के गाने पर जमकर थिरकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • मोनालिसा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का जादू अब फिल्मों और टीवी सीरियल्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छा रहा है. मोनालिसा (Monalisa) के कई ऐसे वीडियो हैं, जिसमें उन्होंने अपने डांस और अदाओं से खूब धमाल मचाया है. इन वीडियो को मोनालिसा (Monalisa) ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा दिया है. अपने एक वीडियो में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धमाकेदार एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के गाने पर डांस कर रही हैं, जिसमें उनके स्टेप्स और मूव्स देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह 'दबंग गर्ल' को ही टक्कर देने के लिए तैयार हों. 

पीएम मोदी और अमित शाह पर अपमानजनक टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा महंगा, Twitter ने उठाया ये कदम


इस वीडियो में नजर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोनाक्षी सिन्हा के गाने 'छम्मक छल्लो छैल छबीली' पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर हुए कुछ ही समय हुआ था, लेकिन अब तक इस पर 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. इसके अलावा अपने एक वीडियो में मोनालिसा दुल्हन बनीं 'साहो' के गाने 'साइको सैंया' पर डांस कर रही हैं. वीडियो में मोनालिसा काफी भारी लहंगा पहनकर भी जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. 

नोरा फतेही की ऐसी अदाएं देखकर उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी दुनिया के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरिल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. उन्होंने कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'बिग-बॉस 10' (Big Boss 10) के जरिए भी खूब पहचान बनाई. मोनालिसा ने बिग-बॉस के घर में ही भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh Rajpoot) से हिंदू रीति-रिवाज में शादी की थी. इन दिनों वह स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में अहम भूमिका निभा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...