NDTV Khabar

Movie Review: बिगड़ैल लड़के की कहानी है 'हल्फा मचाके गईल'

भोजपुरी फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' एक प्रेमी युगल की कहानी है. कृष्णा नाम का एक बिगड़ैल लड़का घर में अपनी मां का दुलारा होता है, जबकि उसका पिता उसकी हरकतों से काफी परेशान रहता है.

127 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Movie Review: बिगड़ैल लड़के की कहानी है 'हल्फा मचाके गईल'

'हल्फा मचाके गईल' फिल्म के स्टार्स राघव नय्यर और शिप्रा गौड़

खास बातें

  1. रोमांस और एक्शन का तड़का
  2. बिगड़ैल लड़के की कहानी
  3. डेब्यू कर रहे हैं लीड एक्टर्स
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' एक प्रेमी युगल की कहानी है. कृष्णा नाम का एक बिगड़ैल लड़का घर में अपनी मां का दुलारा होता है, जबकि उसका पिता उसकी हरकतों से काफी परेशान रहता है. बिना कोई काम-काज के कृष्णा घर से पैसे चुराकर अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करता है. कृष्णा के पिता गिरजा के दोस्त ने फोन करके अपनी बेटी गीता को पास के एग्जाम सेंटर देने के लिए उसके घर कुछ दिन रहने के लिए भेजता है. इस दौरान कृष्णा से गीता की मुलाकात होती है और फिर एक ऐसा ट्विस्ट आता है जहां से पूरी फिल्म की कहानी बदल जाती है. 

फिल्म में रोमांस और एक्शन का मसाला है और इसमें संभावना सेठ से लेकर पायल रोहतगी तक अपने डांस का हुनर दिखा रही हैं. फिल्म की कहानी को काफी मजेदार तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है. हालांकि पूरे फिल्म में कई सीन्स आपको बोर करती हुई नजर आएगी. पुरानी फिल्मों की तरह कहानी को मढ़कर नया डोज देने की कोशिश की गई है. इस भोजपुरी फिल्म से राघव (कृष्णा) और शिप्रा (गीता) की जोड़ी को लांच किया जा रहा है. दोनों की एक्टिंग से ऐसा मालूम नहीं पड़ता कि यह उनकी डेब्यू फिल्म होगी. 

VIDEO: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का स्पेशल सॉन्ग, अदाओं और डांस का जबरदस्त तड़का

देखें फिल्म  का ट्रेलर- 


'हल्फा मचाके गईल' में बॉलीवुड और टेलीविजन के कई स्टार भी हैं. जिसमें टीवी स्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, एहसान कुरैशी, सुनील पाल, संभावना सेठ सहित ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला प्रमुख हैं. साथ ही भोजपुरी खलनायक अवधेश मिश्रा, कामेडियन मनोज टाईगर, बीरबल सहित बालीवुड की टॉप पांच मॉडल भी नजर आएंगी.

इन सितारों के ऊपर एक खास गीत तैयार किया गया है जिसमें ये सब हल्फा मचाते नजर आएंगे. 'हलफा मचाके गईल' मई में रिलीज होने जा रही है. भोजपुरी सिनेमा के लिए यह खास मौका होगा जब इतने ढेर सारे टीवी और बॉलीवुड एक्टर किसी क्षेत्रीय फिल्म में नजर आ रहे हैं.

टिप्पणियां
स्टार कास्ट: राघव नय्यर, शिप्रा गौड़, अवधेश मिश्रा, अनूप अरोड़ा, करण पांडे और समर्थ चतुर्वेदी
डायरेक्टर: प्रेमांशु सिंह
प्रोड्यूसर: रमेश नय्यर
संगीत: घुंघरू
कोरियोग्राफर: पप्पू खन्ना

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement