NDTV Khabar

VIDEO: 'नचनिया' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, एक डांस कलाकार के संघर्ष की कहानी

विशाल दुबे ने अपनी मातृभाषा में एक ऐसी फिल्म का निर्माण किया है जिसकी गूंज पूरी भोजपुरी जगत में सुनाई दे रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: 'नचनिया' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, एक डांस कलाकार के संघर्ष की कहानी

'नचनिया' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

खास बातें

  1. 'नचनिया' का ट्रेलर हुआ लॉन्च
  2. समीर रमेश सुर्वे हैं डायरेक्टर
  3. रिलीज डेट अभी तक नहीं
नई दिल्ली: आम तौर पर लोगो में यह धारणा बनी हुई है कि भोजपुरी फ़िल्म परिवार के साथ बैठकर देखी नही जा सकती है और इसी को चुनौती मानकर निर्माता विशाल दुबे ने अपनी मातृभाषा में एक ऐसी फिल्म का निर्माण किया है जिसकी गूंज पूरी भोजपुरी जगत में सुनाई दे रही है. फिल्म जगत के दिग्गजों को फिल्म दिखा कर सबकी वाहवाही लूट चुकी 'नचनिया' का ट्रेलर प्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स ने लॉन्च कर दिया है. साढ़े तीन मिनट के इस ट्रेलर में कला की पूजा करने वाले एक कलाकार की कला के नाम पर अश्लीलता को कला का दर्जा देने वालो के खिलाफ द्वंद को दर्शाया गया है.

'सनम साथ निभाइब जनम जनम' का मोशन पोस्टर हुआ लॉन्च, एक्शन और ड्रामा का डबल डोज

जय ओम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'नचनिया' के निर्देशक समीर रमेश सुर्वे  हैं. उल्लेखनीय है कि निर्देशक समीर रमेश सुर्वे की 'नचनिया' की तारीफ भोजपुरी फ़िल्म जगत के कई कलाकारों ने फ़िल्म देखने के बाद की थी. खुद सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने भी फ़िल्म देखने के बाद यू सर्टिफिकेट प्रदान किया था और ट्रायल के समय थियेटर के बाहर मौजूद फ़िल्म से जुड़े सभी लोगों को बधाई दी थी.

'नचनिया' के मुख्य किरदार एक्टर अविनाश द्विवेदी ने भोजपुरी के एक रियलिटी शो से ग्लैमर जगत में कदम रखा है. वे जितने अच्छे डांसर हैं उतने ही मंझे हुए कलाकार भी हैं और पर्दे पर उन्होंने इसे साबित भी किया है.

देखें ट्रेलर- 


VIDEO: 'निरहुआ रिक्शावाला 2' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर 5 करोड़ लोगों ने देखा

टिप्पणियां
फ़िल्म में अविनाश द्विवेदी के साथ श्रद्धा चौहान हैं जबकि  हर तरह के रोल को परदे पर जीवंत कर चुके प्रकाश जैस इसमें एक अलग ही भूमिका में हैं और उनके अपोजिट में ऋचा दीक्षित हैं. निर्माता विशाल दुबे ने बताया कि 'नचनिया' के रिलीज की घोषणा जल्द कर दी जाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement