New Bhojpuri Sad Song 2020: अक्षरा सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'ऐ चंदा' हुआ रिलीज, लॉकडाउन में खूब वायरल हो रहा Video

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया गाना 'ऐ चंदा' (Ae Chanda) खूब वायरल हो रहा है.

New Bhojpuri Sad Song 2020: अक्षरा सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'ऐ चंदा' हुआ रिलीज, लॉकडाउन में खूब वायरल हो रहा Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस संकट के बीच देश लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रहा है. ऐसे में कई लोग अपने परिजनों से दूर दूसरे जगहों पर फंसे हुए हैं. ऐसे ही लोगों को समर्पित करते हुए भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया गाना 'ऐ चंदा' (Ae Chanda) खूब वायरल हो रहा है. दरअसल यह गाना एक नवविवाहिता के विरह की है, जिसके पति उसके पास नहीं हैं. गाने के जरिये अक्षरा सिंह (Akshara Singh) उन्‍हीं को याद कर रही हैं. यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने  'ऐ चंदा' (Ae Chanda) गाने को खुद ही गाया है. इस गाने का लिरिक्‍स राज कुमार सहनी ने तैयार किया है, जबकि म्‍यूजिक अजय सिंह बच्‍चा जी ने दिया है. डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं. इस गाने से अक्षरा सिंह को बेहद उम्‍मीदें हैं. अक्षरा कहती हैं कि मेरा यह गाना लॉकडाउन में लोगों का मनोरंजन करेगा. इस गाने की शूटिंग बहुत पहले हो गई थी. लॉकडाउन की वजह से इस गाने को रिलीज करने में थोड़ा लेट हुआ. लेकिन मुझे लगता है कि इस वक्‍त यह गाना लोगों को पसंद आयेगा. लोग घरों में अपने परिवार के साथ मिलकर इसे इंजॉय कर पायेंगे और ये समझ पायेंगे कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में भी अच्‍छी चीजों का निर्माण होता है. वैसे मैं कोरोना से लेकर बचाव के लिए लोगों से आग्रह करूंगी कि आज कल है, तो कल आज होगा, इसलिए अपने घरों रहें. सुरक्षित रहें और मेरे गानों को प्‍यार दें.   

बता दें कि अअक्षरा सिंह (Akshara Singh)  कोरोनावायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान चला रही हैं. इस दौरान कभी वे अपने इंस्‍टाग्राम से अपने फैंस को अवेयर करती नजर आयीं तो कभी वे मास्‍क और सेनेटाइजर लेकर भी लॉकडाउन से पहले सड़क पर दिखीं. और तो और उन्‍होंने बिहार सरकार के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रूपए भी डोनेट किया.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com