New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के नए गाने 'कोरा में आजा छोरा' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, देखें Video

New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के नए भोजपुरी सॉन्ग ने यूट्यब पर धमाल मचा दिया है.

New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के नए गाने 'कोरा में आजा छोरा' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, देखें Video

New Bhojpuri Song:अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने फैन्स का दिल जितना अच्छे से जानती हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच उन्होंने फिर से इस बात को साबित भी कर दिया है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh Song) ने हाल ही मं अपना नया भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) रिलीज किया है. उनके इस गाने का नाम  'कोरा में आजा छोरा' (Kora Me Aaja Chhora) है. इस गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर इस गाने को खूब देखा जा रहा है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना 'कोरा में आजा छोरा' (Kora Me Aaja Chhora) रिलीज होने के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने खुद गया है, जिसकी तैयारी का वीडियो पिछले दिनों उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था. अब यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. अभी तक इस गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि इस गाने को अभी ऑडियो फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने 'कोरा में आजा छोरा' (Kora Me Aaja Chhora) के बोल कुंदन प्रीत, संगीत आशीष वर्मा, अरेंजर कैलाश पांडेय व आशीष वर्मा और डिजिटल हेड विक्की यादव हैं. बता दें कि अअक्षरा सिंह कोरोनावायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान भी चला रही हैं. इस दौरान कभी वे अपने इंस्‍टाग्राम से अपने फैंस को अवेयर करती नजर आयीं तो कभी वे मास्‍क और सेनेटाइजर लेकर भी लॉकडाउन से पहले सड़क पर दिखीं. और तो और उन्‍होंने बिहार सरकार के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रूपए भी डोनेट किया.