Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रोमांटिक सॉन्ग का धमाका, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) ने धमाका कर दिया है.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रोमांटिक सॉन्ग का धमाका, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का धमाल

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी जब भी साथ आती है भोजपुरी सिनेमा में धमाल मच जाता है. इनकी जोड़ी हिट फिल्मों की गारंटी मानी जाती है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का फिर से एक सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी गाने का नाम (Bhojpuri Video Song) 'जवान सोचले' (Jawan Sochle) है. इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की दमदार केमिस्ट्री एक बार फिर से भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) 'जवान सोचले' (Jawan Sochle) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि मधुकर आनंद ने इसका संगीत दिया है. आलोक कुमार, पामेला जैन और सलोनी ठाकुर ने इस गाने को अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. यह गाना फिल्म 'काशी विश्वनाथ' भोजपुरी फिल्म का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोडी हैं. दोनों ने दर्जन भर से ज्यादा फिल्में एक साथ की हैं, और दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद भी आती है. तभी तो यूट्यूब पर जब भी दोनों का कोई गाना रिलीज होता है, तो फैन्स उन्हें हाथोंहाथ लेते हैं. आम्रपाली दुबे का डांस (Amrapali Dubey Dance Video) और एक्टिंग दोनों ही भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद किए जाते हैं.