New Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने 'हाई हिल के सेंडिल' से मचाई धूम, लॉकडाउन में Video का गरदा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) ने लॉकडाउन में गरदा उड़ा दिया है.

New Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने 'हाई हिल के सेंडिल' से मचाई धूम, लॉकडाउन में Video का गरदा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी गाने (New Bhojpuri Song) जमकर धमाल मचाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर आते ही छा जाते हैं.  खेसारी लाल यादव का लॉकडाउन में एक और नया गाना सामने आया है. इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. गाने में खेसारी लाल यादव के अलावा अंतरा सिंह (Antra Singh) ने आवाज दी है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New Song) का नया गाना खूब पॉपुलर हो रहा है. इस गाने का नाम है 'हाई हिल के सेंडिल' (High Heel Ke Sandil). भोजपुरी दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए भोजपुरी सॉन्ग 'हाई हिल के सेंडिल' (High Heel Ke Sandil) को फिलहाल ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए इसे जल्द ही वीडियो फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा. अभी तक यूट्यूब पर इस गाने को 74 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी के इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. मनोज मिश्रा इसके प्रोड्यूसर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.