New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने नए सॉन्ग 'दु सौ के ककही' से मचाई धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया भोजपुरी सॉन्ग 'दु सौ के ककही' (Do Sau Ke Kakahi) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने नए सॉन्ग 'दु सौ के ककही' से मचाई धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों से धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी दर्शकों के लिए वो फिर से नया भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. पवन सिंह के नए गाने का नाम 'दु सौ के ककही' (Do Sau Ke Kakahi) है. पवन सिंह (Pawan Singh Song) के गाने को यशी फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर 5 दिन पहले ही रिलीज किया गया है. हमेशा की तरह उनके इस गाने ने भोजपुरी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है.

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी गाने 'दु सौ के ककही' (Do Sau Ke Kakahi)की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. इस गाने के निर्माता अभय सिन्हा हैं. हालांकि, इसे अभी ऑडियो फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' (Number Block Chal Raha hai) रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.