New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'माठा भी पिऊंगा फूंक के' गाने से मचाया धमाल, रिलीज होते ही Video वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) के नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) ने रिलीज होते है यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'माठा भी पिऊंगा फूंक के' गाने से मचाया धमाल, रिलीज होते ही Video वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) ने नए गाने से मचाया तहलका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) के नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) ने रिलीज होते है यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. उनके इस भोजपुरी सॉन्ग का नाम 'माठा भी पिऊंगा फूंक के' (Matha Bhi Piunga Fook Ke) है. गाने में पवन सिंह के अलावा सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने भी अपनी आवाज दी है. पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh Song) के इस गाने को 8 मई को रिलीज किया गया था. हमेशा की तरह उनके इस गाने ने भोजपुरी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है.

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी गाने 'माठा भी पिऊंगा फूंक के' (Matha Bhi Piunga Fook Ke) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. आदिशक्ति फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' (Number Block Chal Raha hai) रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.