New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'साड़ी पर के फोटो' गाने से मचाई धूम, खूब जमी रानी चटर्जी संग जोड़ी

पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) 'साड़ी पर के फोटो' (Sadi Pa Ke Photo) से धमाल मचा दिया है.

New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'साड़ी पर के फोटो' गाने से मचाई धूम, खूब जमी रानी चटर्जी संग जोड़ी

पवन सिंह (Pawan Singh) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों से धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी दर्शकों के लिए वो फिर से नया भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. पवन सिंह के नए गाने का नाम 'साड़ी पर के फोटो' (Sadi Pa Ke Photo) है. पवन सिंह (Pawan Singh Song) के गाने को ग्लोबल म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर 3 दिन पहले ही रिलीज किया गया है. इस गाने में पवन सिंह की जोड़ी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ खूब जम रही है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने डॉ. केरसी चावड़ा का बयान किया दर्ज

पवन सिंह (Pawan Singh) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के भोजपुरी गाने (New Bhojpuri Song) 'साड़ी पर के फोटो' (Sadi Pa Ke Photo) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने के बोल अरुण बिहारी लिखा है, जबकि लॉर्ड जी ने इसका म्यूजिक दिया है. इस गाने को पवन सिंह के अंकिता सिंह ने भी गाया है.

कुछ दिन पहले बिजली का बिल कम आने की खुशी मना रही थीं पूजा बेदी, अब यूं उड़ गए होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने 'साड़ी पर के फोटो' (Sadi Pa Ke Photo) गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.