आम्रपाली दुबे ने शेयर किया निरहुआ का धांसू वीडियो, लिखा- प्रदेश के नायक और गुंडन के लिए खलनायक...देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) जब भी साथ आते हैं तो धमाल होना तय होता है.

आम्रपाली दुबे ने शेयर किया निरहुआ का धांसू वीडियो, लिखा- प्रदेश के नायक और गुंडन के लिए खलनायक...देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने शेयर किया निरहुआ का वीडियो

खास बातें

  • आम्रपाली ने शेयर किया निरहुआ का वीडियो
  • वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं दोनों
  • भोजपुरी की पहली वेब सीरीज है
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) जब भी साथ आते हैं तो धमाल होना तय होता है. भोजपुरी फिल्नों की जानदार जोड़ी  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) ऐसा काम करने जा रहे हैं जिसे पहले कभी नहीं किया गया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला (Hero Vardiwala)' में नजर आएगी और इस सीरीज का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है, और जमकर धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी ने ''ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर किया कमेंट तो खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री...

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी की पहली वेबसीरीज 'हीरो वर्दीवाला (Hero Vardiwala)' में निरहुआ (Nirahua) एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में है. आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को हमेशा से दर्शक पसंद करते आए हैं. ऐसे में एक बार फिर वेबसीरीज के जरिए दर्शकों का दिल जीतने जा रहे हैं. यह एएलटी बालाजी इंटरटेनमेंट ऐप पर रिलीज होगी. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निरहुआ की पोस्ट शेयर की है.

सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने मरोड़ा उसका हाथ और...देखें Video

Priya Prakash Varrier ने फिर चलाए नैनों से तीर, पहली ही फिल्म में बिंदास तेवर- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निरहुआ (Nirahua) की इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. निरहुआ ने इस पोस्ट में लिखा हैः 'प्रदेश के नायक और गुंडन के लिए खलनायक! मिलिए आईपीएस अफसर तेजस्वी प्रताप सिंह से... हीरो वर्दाीवाला के सारे एपिसोड्स आप देख पाएंगे 25 जनवरी से एएलटी बालाजी ऐप पर.' निरहुआ का 'हीरो वर्दीवाला' में जहां धांसू और खतरनाक अंदाज दिख रहा है, वहीं आम्रपाली दुबे ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं, और अपनी अदाओं का भरपूर छौंक लगाती नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...