NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मचाया गदर, 'जय वीरू' के ट्रेलर में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री- देखें Video

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपनी नई भोजपुरी फिल्म 'जय वीरू' (Jay Veeru) से धमाल मचा दिया है. उनके वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मचाया गदर, 'जय वीरू' के ट्रेलर में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री- देखें Video

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

खास बातें

  1. निरहुआ ने फिर मचाई धूम
  2. आम्रपाली संग खूब जमी जोड़ी
  3. वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) की नई भोजपुरी फिल्म 'जय वीरू' (Jay Veeru) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. निरहुआ की फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते धमाका कर दिया है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  की इस फिल्‍म का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर जारी किया है, जिसे महज कुछ ही घंटो में लाखो व्यूज मिल चुके हैं. निरहुआ (Nirahua) की इस फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि निरहुआ एक बार फिर से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. ट्रेलर बताता है कि 'जय वीरू' (Jay Veeru) एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है. इसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जलवा फिर एक बार देखने को मिल रहा है, तो हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी भी काफी आकर्षक लगी है.

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई...


देखें वीडियो:

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म को लेकर दावे के अनुसार, मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म 'जय वीरू' (Jay Veeru) की मेकिंग में लेखक-निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग अपनी कोशिशों में सफल रहे हैं, लेकिन ये तब पता चलेगा, जब फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी. वैसे ट्रेलर रिलीज के साथ फिल्‍म के रिलीज का डेट भी अनाउंस कर दिया गया है, जो 13 जून है. 13 जून से यह फिल्‍म देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमने बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जिसकी एक झलक ट्रेलर के जरिये देखा जा सकता है. साथ ही हमने फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी भी पूरी कर ली है.

पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

आपको बता दें कि निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस आना शुरू हो गया. दर्शकों ने यू-ट्यूब पर कमेंट बॉक्‍स में जाकर जहां फिल्‍म के लिए बेसब्री का इजहार किया, वहीं भोजपुरी के अन्‍य अभिनेताओं के नाम से बने फैंस क्‍लब से भी फिल्‍म को बधाई व शुभकामनाएं दी गई. मो. परवेज नाम के एक यूजर ने लिखा कि वे मस्‍त अली के बड़े फैन हैं और उनकी साउथ की फिल्‍मों को वे आठ साल से देख रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी पर्दे पर उनको देखने को लेकर एक्‍साइटेड हूं. सरोज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि निरहुआ की फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होगी. कई लोगों को निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी खूब पसंद आ रही है.

पीएम नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट तो 'अलीगढ़' के डायरेक्टर बोले- वो टाइम ट्रैवलर हैं, तुम नहीं समझोगे...

बहरहाल, अब निरहुआ (Nirahua) की फिल्‍म जय वीरू' (Jay Veeru) का इंतजार पूरी इंडस्‍ट्री को है, जिसकी शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई है. 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं। फिल्‍म के लेखक - निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी प्रकाश का है. म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप, आर्ट शेरा का है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement