निरहुआ और पवन सिंह ने स्टेज पर एक साथ यूं मचाया धमाल, डांस Video हुआ वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

निरहुआ और पवन सिंह ने स्टेज पर एक साथ यूं मचाया धमाल, डांस Video हुआ वायरल

निरहुआ (Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) का धमाका

खास बातें

  • निरहुआ और पवन सिंह ने मचाई धूम
  • स्टेज पर एक साथ किया डांस
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दो बड़े सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने बिहार के पटना में शानदार डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. दोनों कलाकारों ने इस दौरान अपने डांस से समां बांध दिया. निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस डांस वीडियो को शेयर किया है. उनके यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कलाकारों ने अपने गानों पर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ ट्रक ड्राइवर ने दर्ज कराई FIR, लगाया ये आरोप

पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. दोनों कलाकारों ने इस दौरान 'आठो पहरिया लूटा लहरिया' जैसे सुपरहिट भोजपुरी गानों पर डांस किया. निरहुआ और पवन सिंह का अपना-अपना फैन बेस है और दोनों कलाकार एक साथ किसी मंच पर आएं तो धमाल मचना तय रहता है. इस डांस परफॉर्मेंस के समय भी ऐसा ही हुआ.

Tanhaji Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के परफॉर्मेंस को देखने काफी भीड़ इकट्ठा हुई थी. भोजपुरी सिनेमा के दोनों सुपरस्टार्स हाल ही में द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma) शो पर भी नजर आए थे. दोनों ने इस दौरान एक से एक राज खोले. भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ की जोड़ी जहां आम्रपाली दुबे के साथ जमती है तो वहीं पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता था. हालांकि बीते दिनों दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद ये दोनों कलाकार एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...