NDTV Khabar

निरहुआ के चाचा ने गांव में यूं मनाया भतीजे का बर्थडे, इमोशनल Video शेयर कर कही ये बात

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार कहलाने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) 2 फरवरी 2019 को पूरे 40 साल के हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ के चाचा ने गांव में यूं मनाया भतीजे का बर्थडे, इमोशनल Video शेयर कर कही ये बात

निरहुआ के चाचा ने यूं मनाया भतीजे का जन्मदिन

खास बातें

  1. निरहुआ के चाचा ने मनाया भतीजे का बर्थडे
  2. वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया
  3. लिखी ये इमोशनल बात
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार कहलाने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) 2 फरवरी 2019 को पूरे 40 साल के हो गए. उनके जन्मदिन के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी स्टार्स ने बधाई दी, लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज तब मिला जब निरहुआ (Nirahua) के चाचा ने अपने गांव में पूरे सजावट के साथ बर्थडे मनाया. इसका एक वीडियो निरहुआ (Nirahua) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. निरहुआ ने जहां अपना बचपन बिताया, उस गांव के लोगों के साथ उनके चाचा ने बेहद इमोशनल होते हुए जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपने दिल की बात गांव के सामने भी कही. निरहुआ (Nirahua) ने पूरे वीडियो को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

आम्रपाली दुबे ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया ऐसा धमाल डांस, Video ने उड़ाया गरदा


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

निरहुआ (Nirahua) के चाचा ने कहा, 'आदरणीय हमारे उपस्थित सभी भाई, हमारे अथितिगण, आज हम लोग बहुत सौभाग्यशाली हैं कि हमारे प्रिय भतीजे दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का जन्मदिन यादव सभा के प्रांगण में मना रहे हैं. बहुत ही सौभाग्य है हम लोगों का. हम अपनी खुशी का कितना वर्णन करें कि आज यहां से जो व्यक्ति यही पर पला और बड़ा हुआ. इसी जगह से पढ़कर और निकल कर आज पूरे दुनिया में उसका नाम चर्चित है. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वो और भी आगे बढ़े, ताकि हम लोगों का नाम उज्जवल हो.' इस वीडियो को निरहुआ के फैन्स ने काफी प्यार दिया. इस वीडियो को करीब साढ़े 8 हजार लोगों ने लाइक किया.

कपिल शर्मा का सानिया मिर्जा ने उड़ाया मजाक, पूछा 'तुम कब सुना रहे हो खुशखबरी'- देखें Video

 

टिप्पणियां

निरहुआ (Nirahua) ने इस पोस्ट पर लिखा, 'धन्यवाद, बचपन की याद ताजा हो गई... पहली बार इसी जगह गाना गाया था.' निरहुआ के चाचा के अलावा उनकी करीबी दोस्त व भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से साथ रहने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी उन्हें विश किया. बता दें, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान (Sher-E-Hindustan)' में धमाकेदार एक्शन में नजर आएंगे. भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' होली पर रिलीज हो जा रही है. निरहुआ की भोजपुरी फिल्म के राइटर-डायरेक्टर मनोज नारायण हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement