निरहुआ ने 'शेर ए हिन्दुस्तान' से मचाया तहलका, जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'शेर ए हिन्दुस्तान' (Sher E Hindustan) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

निरहुआ ने 'शेर ए हिन्दुस्तान' से मचाया तहलका, जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज- देखें Video

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'शेर ए हिन्दुस्तान' का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • निरहुआ की होली पर आएगी फिल्म
  • 'शेर ए हिन्दुस्तान' से करेंगे धमाल
  • ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'शेर ए हिन्दुस्तान' (Sher E Hindustan) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Movie) इसी महीने होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. 4 मिनट 11 सेकेंड के ट्रेलर में निरहुआ (Nirahua) का देशभक्ति का जुनून देखने लायक है. वह दुश्मनों के घर में घुसकर वार करने के लिए अपने ऑफिसर्स से कहते हैं, क्योंकि हमले में कई बेगुनाहों की मौत और जवान शहीद हो जाते हैं. इसी वजह से वह चाहते हैं कि पीठ पीछे वार करने वाले के घर में घुसकर बदला लेना चाहिए. इसी कहानी में निरहुआ (Nirahua) के कई एक्शन सीन्स भी देखने को मिलते हैं.

अभिनंदन वर्धमान पर पवन सिंह ने गाया भोजपुरी सॉन्ग, 'आ रहा है शेर...' गाना हुआ सुपरहिट- देखें Video

देखें ट्रेलर-

 

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ज्यादातर देशभक्ति आधारित फिल्में ही करते हैं. पिछले साल भी इसी दौरान निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हुई थी. ऐसे में इस बार भी यही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 'शेर ए हिन्दुस्तान' (Sher E Hindustan) का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिलेगा. निरहुआ ने जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो कुछ वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वह बिल्कुल बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की तरह एक्शन करते दिखाई दिए थे.  

विंग कमांडर अभिनन्दन की वापसी पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कही ये बात

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

नेपाल में शूटिंग के दौरान निरहुआ (Nirahua) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'कुकुर बिलार सावधान आ रहा है शेर-ए-हिन्दुस्तान''. बता दें, निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी हाल ही में 'बॉर्डर' फिल्म में नजर आई थी, और दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया था. निरहुआ (Nirahua) की 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हुई थी, और इसे बिहार और यूपी के कई इलाकों में बंपर ओपनिंग लगी थी. फिल्म देशभक्ति के जज्बे से भरपूर थी, और इस फिल्म में भी उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ ही बनी थी. वैसे भी निरहुआ (Nirahua) अगले धमाके के लिए तैयार हैं, और फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. ऐसे में निरहुआ (Nirahua) से नए धमाल की उम्मीद की जा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...