निरहुआ और मधु शर्मा के भोजपुरी सॉन्ग 'नेहिया के फुलवा' का धमाल, Video एक करोड़ के पार

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का यह गाना खूब धमाल मचा रहा है.

निरहुआ और मधु शर्मा के भोजपुरी सॉन्ग 'नेहिया के फुलवा' का धमाल, Video एक करोड़ के पार

निरहुआ (Nirahua) के गाने ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) अपने नए-नए भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) से फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं. इन दिनों उनके पुराने गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में निरहुआ (Nirahua) का एक भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. गाने में उनके साथ मधु शर्मा (Madhu Sharma) की जोड़ी खूब जम रही है. इस भोजपुरी गाने का नाम 'नेहिया के फुलवा' (Nehia ke Phulwa) है. निरहुआ का यह गाना फिल्म 'दुल्हे राजा' का है. भोजपुरी दर्शक निरहुआ के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, बोलीं- जो औरतें खुद से ज्यादा सफल आदमी के साथ रहती हैं, वह सब...

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और मधु शर्मा (Madhu के गाने 'नेहिया के फुलवा' (Nehia ke Phulwa) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के बोल प्यारे लाल जी ने लिखे हैं, जबकि मधुकर आनंद ने इसका डायरेक्शन किया है. पवन सिंह और पलक मुच्चल ने गाने में आवाज दी है.

Newsbeep

ऋतिक रोशन ने स्टेज पर डांस से मचाया ऐसा तहलका, गोविंदा ने भी खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं, अपने अभिनय के दम पर उन्होने फिल्मो में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. दिनेश एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक लाजवाब गायक भी हैं जिन्होने अपनी गायकी से लोगो को अपना दीवाना बना दिया है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ खूब जमती है. दोनों जब भी साथ आते है धमाल मच जाता है. अब तक दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.