Nirahua बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हेलिकॉप्टर से, जनता का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Bihar Election 2020: भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने भी पार्टी के लिए भी जोर-शोर के साथ प्रचार किया है.

Nirahua बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हेलिकॉप्टर से, जनता का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Bihar Election 2020: बिहार में प्रचार के दौरान यूं नजर आए निरहुआ (Nirahua)

खास बातें

  • 28 अक्तूबर को है पहले चरण का मतदान
  • निरहुआ ने भी किया चुनाव प्रचार
  • सभी पार्टियां कर रही हैं जोर-शोर से प्रचार
नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के प्रथम चरण में 71 विधानसभा सीटों पर 28 अक्तूबर को वोटिंग होनी है और इसके लिए चुनाव प्रचार सोमवार शाम को खत्म हो गया. बीजेपी समेत सभी पार्टियों ने बिहार विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत झोंक रखी है. पीएम नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी (BJP) के दिग्गत नेता बिहार में रैलियों (Bihar Election News) को संबोधित कर रहे हैं. यही नहीं, भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने भी पार्टी के लिए भी जोर-शोर के साथ प्रचार किया है. निरहुआ (Nirahua) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हेलिकॉप्टर में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचते हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election Date 2020) प्रचार का यह वीडियो निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में निरहुआ की लोकप्रियता को देखा जा सकता है, किस तरह भीड़ भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) को देखने के लिए मौजूद है. यही नहीं, जनता जमकर शोर मचा रही है. इसके बाद निरहुआ ने चुनाव रैली के दौरान का मंच का एक वीडियो भी शेयर किया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की बात करें तो इसमें कुल मिलाकर 1066 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं, जिनमें से 114 महिलाएं हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के तहत जिन 71 विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को मतदान होगा. प्रथम चरण में कुल 31,371 मतदान केंद्र बनाए गए हैं और सभी मतदान केंद्रों पर अर्द्ध सैनिक बल तैनात रहेंगे.