निरहुआ का दिल तोड़ शुभी शर्मा ने ढाया कहर, तड़पकर 'निरहुआ हिंदुस्तानी' बोले- जा जा ऐ सनम हरजाई; देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' हाल ही में रिलीज हुई थी, और फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला था. फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है.

निरहुआ का दिल तोड़ शुभी शर्मा ने ढाया कहर, तड़पकर 'निरहुआ हिंदुस्तानी' बोले- जा जा ऐ सनम हरजाई; देखें Video

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और शुभी शर्मा का भोजपुरी सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • निरहुआ का नया वीडियो रिलीज
  • शुभी शर्मा हैं उनके साथ
  • निरहुआ का यूं छलका दर्द
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3)' हाल ही में रिलीज हुई थी, और फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला था. निरहुआ, शुभी शर्मा और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, और इस सॉन्ग ने धूम मचा रखी है. 'जा जा ऐ सनम हरजाई' सॉन्ग में निरहुआ और शुभी शर्मा की कमाल की केमिस्ट्री है. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी ने अपने पीछे पड़े इस शख्स को इस अंदाज में दिखाई अदाएं, बार-बार देखना चाहेंगे Video




कपिल शर्मा को अमिताभ बच्चन ने दिया सुखी विवाहित जीवन का मंत्र, बोले- जब भी बीवी गुस्से में हो तो...

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3'  के इस सॉन्ग में निरहुआ और शुभी शर्मा हैं. इस सॉन्ग को आलोक कुमार ने गाया है.  म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है और लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3'  को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है और परवेश लाल यादव ने इसे प्रोड्यूस किया है. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में निरहुआ, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, संजय पांडेय, किरण यादव और समर्थ चतुर्वेदी लीड रोल में हैं.

सुनील ग्रोवर बने 'कानपुर वाले खुरानाज' के जीजाजी, लड़कियों से छेड़छाड़ पर खूब हुई पिटाई- देखें Video



Zero Video: शाहरुख को अनुष्का ने की ड्रिंक ऑफर तो बोले- अकेले ही पीनी होती तो मेरठ के ठेके बुरे थे क्या...

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार जोड़ी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' है. इस फिल्म की शूटिंग आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लंदन में की है. इसके कई वीडियो भी वायरल हुई हैं, और आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ कड़कड़ाती ठंड में ठुमके लगाती नजर भी आई हैं. भोजपुरी सिने प्रेमियों को इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com