NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: निरहुआ (NIrahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ने यूट्यूब पर कहर बरपा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

निरहुआ (NIrahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का गदर

खास बातें

  1. निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मचाया गदर
  2. दोनों के नए वीडियो को खूब देखा जा रहा है
  3. यूट्यूब पर 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉपुलर सितारों में से एक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और यूट्यूब क्वीन कहलाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नए वीडियो ने तहलका मचा कर रख दिया है.  निरहुआ (Nirahua) और  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) दुबे के इस वीडियो ने यूट्यूब (YouTube) पर कहर बरपा दिया है. निरहुआ को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक शराबी बने हुए हैं और आम्रपाली दुबे उनकी इस हरकत से काफी परेशान हैं. निरहुआ (Nirahua)  के घर आने पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)  उनको खूब डांटती हैं. जिसके बाद निरहुआ गाना गाना शुरू करते हैं. दोनों स्टारों की जोड़ी ने फिर से एक बार कहर बरपा दिया है.

Katrina Kaif ने समुद्र किनारे कुछ इस अंदाज में की मस्ती, वायरल हुआ Video


देखें वीडियो:

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) इस गाने में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तस्वीर के सामने बैठ जाते हैं और उनसे अपील करते हैं कि जिस तरह आपने नोटबंदी की थी यानी पुराने नोटों को बंद किया था. उसी तरह आप पुरानी बीवी बंद कर दीजिए. निरहुआ (Nirahua) के इस गाने का टाइटल है 'पुरनकी बीवी बंद कर द मोदीजी' ( Puranki Biwi Band Kar Da Modiji) है. निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो ने हंगामा बरपा दिया है.

Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इसे 3 करोड़ 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस वीडियो को दर्शकों के मनोरंजन के लिए बनाया गया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस एलबम का नाम है 'होली में पुरनकी बीवी बंद कर द मोदीजी' है. उनके इस एलबम को खूब लोकप्रियता मिल रही है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement