NDTV Khabar

'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में फिर दिखेगा भोजपुरी फिल्म का तड़का, ऐसा होगा पहली बार

2014 में रिलीज हुई निरहुआ हिंदुस्तानी ने शांत पड़ी भोजपुरी इंडस्ट्रीज में हलचल मचा दी थी और जल्द ही इस फ़िल्म जगत के अच्छे दिन आ गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में फिर दिखेगा भोजपुरी फिल्म का तड़का, ऐसा होगा पहली बार

खास बातें

  1. जल्द आने वाली है 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3'
  2. भोजपुरी इंडस्ट्री मचा चुकी है तहलका
  3. निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले यह फिल्म
नई दिल्ली: 2014 में रिलीज हुई निरहुआ हिंदुस्तानी ने शांत पड़ी भोजपुरी इंडस्ट्रीज में हलचल मचा दी थी और जल्द ही इस फ़िल्म जगत के अच्छे दिन आ गए थे. लंबे अरसे बाद महीनों तक सिनेमा हॉल पर कब्जा जमा कर रखने वाले इस फ़िल्म का दूसरा भाग भी सुपर हिट रहा था. ना सिर्फ सिनेमा घरों में बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म पर भी दोनों फिल्मों ने अलग ही रिकॉर्ड बनाया है और अब 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का भी आगाज हो चुका है. फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. भोजपुरी फ़िल्म जगत में यह पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म का तीसरा भाग रुपहले पर्दे पर आने वाला है.

भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरस्टार पंजाबी फिल्मों में कर रही हैं डेब्यू, शूटिंग हुई शुरू

निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव जबकि निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर. निरहुआ हिंदुस्तानी 2 का निर्देशन भी मंजुल ठाकुर ने ही किया था, यही नहीं निरहुआ एंटरटेनमेंट की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म घूंघट में घोटाला का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. फ़िल्म के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा जबकि गीतकार हैं  प्यारेलाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह. 

VIDEO: डेढ़ सौ साल के बाद भी गिरमिटिया नहीं भूले भाषा


टिप्पणियां
आपको बता दें कि निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों की तरह इस फ़िल्म में भी जुबली स्टार निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी है. इनके साथ ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, आशीष सेन्द्रे, श्वेता वर्मा, आदि मुख्य भूमिका में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement