निरहुआ को करिश्मा कपूर की वजह से मिली थी सजा, Video में जुबली स्टार ने किया खुलासा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

निरहुआ को करिश्मा कपूर की वजह से मिली थी सजा, Video में जुबली स्टार ने किया खुलासा

निरहुआ (Nirahua) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) भी बाकी सिने कलाकारों की तरह लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रहे हैं. वो नए-नए वीडियो बनाकर इन दिनों फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. निरहुआ हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान फैन्स से जुड़े और उनके सवालों का जवाब दिया. निरहुआ (Nirahua) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताईं. उन्होंने इस दौरान अपनी फेवरेट बॉलीवुड हिरोइन का नाम भी बताया.

निरहुआ (Nirahua) से लाइव चैट के दौरान उनसे पूछा गया कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं? इसके जवाब में उन्होंने करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) का नाम लिया. साथ ही यह भी बताया कि करिश्मा कपूर की वजह से उन्हें सजा भी मिली थी. वीडियो में निरहुआ ने कहा: "मैं एनसीसी कैंप में था और मुझे पता चला कि करिश्मा कपूर फिल्म रिलीज हो रही है. फिर मैं बहाना बनाकर फिल्म देखने चला गया. जब मैं वापस आया तो वे लोग मुझे ढूंढ रहे थे कि मैं कहां चला गया. वापस आने पर मैंने उन्हें सच बता दिया कि सर मैं अपना रिकॉर्ड नहीं तोड़ना चाहता था. मैं करिश्मा का बड़ा फैन हूं और उनकी फिल्म को नहीं छोड़ सकता था. इसलिए मैं उनकी फिल्म देखने चला गया." 

Newsbeep

निरहुआ (Nirahua) ने आगे बताया कि इसके लिए उन्हें सजा मिली थी सजा के तौर पर पुशअप मारने को कहा गया. उन्होंने आगे कहा कि मुझे उनकी फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' का हर डायलॉग याद है. इतना ही नहीं, मैंने सोच लिया था कि मैं कोई फिल्म बनाऊंगा तो उसका नाम 'निरहुआ हिंदुस्तानी' रखूंगा.'  निरहुआ ने यह भी बताया कि उन्हें आज कर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) से मिलने का मौका नहीं मिला है. लेकिन कभी मौका मिला तो उनके साथ जरूर काम करूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ खूब जमती है. दोनों जब भी साथ आते है धमाल मच जाता है. अब तक दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.