Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इमरान हाशमी को मात दे गया ये एक्टर, ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में की 100-200 नहीं इतने KISS

किसिंग के मामले में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी से काफी आगे निकल चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इमरान हाशमी को मात दे गया ये एक्टर, ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में की 100-200 नहीं इतने KISS

फिल्म 'रब्बा इश्क न होवे' के एक सीन में ऋ‍तु सिंह और अरविंद.

खास बातें

  1. भोजपुरी स्टार अरविंद बने रियल सीरियल किसर
  2. फिल्म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में 304 Kiss
  3. 17 नवंबर को रिलीज हो चुकी फिल्म
नई दिल्ली:

इमरान हाशमी को सीरियल किसर के नाम से जाना जाता है, और उनके नाम ऑनस्क्रीन किसिंग के कई रिकॉर्ड हैं. लेकिन अब उनका रिकॉर्ड ध्वस्त होता नजर आ रहा है. किसिंग के मामले में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू उनसे काफी आगे निकल चुके हैं. कल्‍लू ने अपनी फिल्‍म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में फिल्‍म की अभिनेत्री ऋ‍तु सिंह को 304 बार किस किया है. फिल्म 17 नवंबर को रिलीज हो चुकी है.


पढ़ें: Youtube पर चलता है इस हीरोइन का सिक्का, अब बदलेगी इस हीरो की तकदीर

बता दें कि इस फिल्‍म में कल्‍लू कई अवतार में नजर आ रहे हैं. हालांकि शुरूआत में वे एक ब्रह्मचारी युवक की भूमिका में हैं, जो महिलाओं से दूर भागता है. मगर ऋ‍तु सिंह की एंट्री के बाद उन्‍हें प्‍यार में यकीन हो जाता है और शायद यही वजह है कि वे खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और किसिंग का रिकॉर्ड बना जाते हैं.

पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक ‘नागराज’ में बन गई है इच्छाधारी नागिन


वहीं, समीक्षकों का मानना है कि भोजपुरी सिनेमा में अब तक किसी फिल्‍म में इतने किसेज देखने को नहीं मिले थे. कल्‍लू और ऋतु के बीच फिल्‍माए गए इन किसिंग सिक्‍वेंस में सबसे खास बात ये है कि ये कहीं से वलगर नहीं लग रहे हैं.

पढ़ें: Youtube पर मचाई इस गाने ने ऐसी धूम, लोग हैं कि देखे ही जा रहे हैं

टिप्पणियां

दर्शकों को भी दोनों की कैमेस्‍ट्री खूब पसंद आ रही है और लोगों के बीच कल्‍लू और ऋतु के बीच फिल्‍माए गए किसिंग सीन को रिपीट करने की जबरदस्‍त डिमांड है. सिनेमाघरों से बाहर आए दर्शकों ने तो उन्‍हें भोजपुरी फिल्‍मों के इमरान हाशमी का खिताब दिया. 

VIDEO: अभिनेत्री विद्या बालन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नेहा कक्कड़ बनीं दुल्हन, तो घोड़ी चढ़े आदित्य नारायण, इंडियन आइडल के सेट पर रचाई शादी... देखें Video

Advertisement