NDTV Khabar

हो जाइए तैयार! 26 जनवरी को बिहार के लोग लगाएंगे 'पाकिस्‍तान में जयश्रीराम' के नारे

बिग बॉस फेम मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ मुंबई और गुजरात में दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हो जाइए तैयार! 26 जनवरी को बिहार के लोग लगाएंगे 'पाकिस्‍तान में जयश्रीराम' के नारे

खास बातें

  1. ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ में हैं मोनालिसा और विक्रांत सिंह
  2. 26 जनवरी को बिहार में रिलीज होगी फिल्म
  3. मुंबई में मिला शानदार रिस्पॉन्स
नई दिल्ली: बिग बॉस फेम मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ मुंबई और गुजरात में दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिला है. मुंबई-गुजरात में सुपरहिट होने के बाद अब बिहार की बारी है. जब गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को फिल्‍म रिलीज होने के बाद बिहार के लोग ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के नारे लगाते हुए दिख सकते हैं. इसमें निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह ने बताया कि ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के जरिए देशभक्ति की भावना को भोजपुरिया पर्दे पर बहुत की सिद्दत से उतारने का प्रयास सफल रहा. फिल्‍म में जरूरत के अनुसार देश, राष्ट्रीय ध्व़ज, भारत सरकार सभी का उल्लेख है.

YouTube पर इस 'सिपाही' का वीडियो हुआ Viral, एक करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं Views
 
उन्‍होंने कहा कि एक खास दृश्य में पाकिस्तान में अपने देश का झंडा देख कर हमें उस पर गर्व होता है. आमतौर पर भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फिल्‍में फैंटेसी आधारित प्रेम कहानियां पर बनती है, मगर इस फिल्‍म में समाज और देश में अत्याचार, अन्याय और विसंगतियों से अलग-अलग सच्‍ची घटना पर एक जोशीले कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है. राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री  के बैनर तले बनी फिल्‍म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह और बिग बॉस फेम मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आ रही हैं, जिनका इंतजार भोजपुरिया दर्शकों को लंबे समय था.

Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट मोनालिसा बोलीं, स्वामी ओम को छोड़ सबको दिखाऊंगी अपनी फिल्म

मोना ने कहा कि वे हमेशा फिल्‍म करना चाहती थीं, मगर 'बिग बॉस' और 'नच बलिए' में चैनल के साथ कांट्रेक्‍ट की वजह से ये आसान नहीं था. उन्‍होंने फिल्‍म को मिल रहे रिस्‍पांस पर दर्शकों और अपने फैंस को थैंक्‍स भी कहा. बता दें कि फिल्‍म के निर्देशक रामाकात प्रसाद हैं. फिल्‍म में विक्रांत-मोनालिसा के अलावा खलनायक अवधेश मिश्रा, नेहा सिंह, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है. यह फिल्‍म बिहार और झारखंड में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज होगी. 

टिप्पणियां
VIDEO: पहले से ही आ रही थी बीजेपी की जीत की आवाज : रवि किशन

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement