Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह थ्रोबैक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दो बड़े सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) यूं तो अब एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आते है. लेकिन दोनों ने साथ में कई यादगार फिल्में की हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी जब भी आती है तहलका मच जाता था. दोनों का एक थ्रोबैक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम 'तोहसे केतना प्यार करिला' (Tohse Ketna Pyar Karile) है. गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भी रही है.

Sapna Choudhary का थ्रोबैक Video आया सामने, जोरदार डांस से जीत लिया फैन्स का दिल

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना 'तोहसे केतना प्यार करिला' (Tohse Ketna Pyar Karile) को यूटयूब पर खूब देखा जा रहा है. गाने में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. फैन्स इस गाने पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. गाने की लोकप्रियता को देख कहा जा सकता है कि दर्शक इस जोड़ी को आज भी खूब मिस करते हैं.

Neha Kakkar ने शादी में पति संग 'प्यार तेनु करदे गबरू' पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने 'तोहसे केतना प्यार करिला' (Tohse Ketna Pyar Karile) गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.