NDTV Khabar

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, Video 4 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने धूम मचा दी है. इनके इस भोजपुरी सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, Video 4 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मचाई धूम

खास बातें

  1. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने मचाई धूम
  2. यूट्यूब पर वीडियो की धूम
  3. खूब देखा जा रहा है पवन सिंह का वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri Cinema) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने यूट्यूब पर एक बार फिर धमाल मचा दिया है. इस भोजपुरी गाने में दोनों सुपरस्टार्स का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. लोगों को पवन सिंह का यह गाना खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को 4 करोड़ 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यह गाना 'सत्या' नाम के एलबम का है और इसका नाम 'हमहू जवान बानी तुहू जवान' (Hamahu Jawan Bani Tuhu Jawan) है. इस गाने को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

देखें VIDEO:


पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने के बोल मनोज मतलबी और विनय निर्मल ने लिखे हैं, जबकि इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. कुल मिलाकर भोजपुरी की नंबर वन जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने धूम मचा दी है. पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी. दोनों के ब्रेकअप के साथ ही इनकी जोड़ी अब कल की बात हो गई है. इस बीच अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. अक्षरा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया, तो उन्हें कई फोन करवाए गए. जान से मारने की धमकी दी गई. बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों पर दबाव बनाकर उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हो गए बेघर? ये रही सच्चाई

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा था, "मुझे इंडस्ट्री से बाहर करने की साजिशें आज भी की जा रही हैं. ऐसे में पानी सिर के ऊपर चला गया है. जो बातें में भूल चुकी हूं उन्हें आज कहने की जरूरत पड़ रही है. मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती, क्योंकि मेरे संस्कार मुझे इसकी इजाजत नहीं देते हैं."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement