NDTV Khabar

पवन सिंह से आम्रपाली दुबे ने की शिकायत 'शिव मानत नहीं', Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी ने 'राते दिया बुताके' सॉन्ग में एक साथ नजर आई थी, और इस भोजपुरी गाने ने कई कीर्तिमान स्थापित किए थे. अब दोनों कांवर गीत लेकर आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह से आम्रपाली दुबे ने की शिकायत 'शिव मानत नहीं', Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema:आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने का धमाल

खास बातें

  1. आम्रपाली और पवन सिंह का गाना हुआ वायरल
  2. कांवर भजन लेकर आए हैं भोजपुरी सुपरस्टार
  3. भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ मिलकर यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जोड़ी ने 'राते दिया बुताके' सॉन्ग में एक साथ नजर आई थी, और इस भोजपुरी गाने ने कई कीर्तिमान स्थापित किए थे. लेकिन अब सावन माह में कांवर गीत में भी आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जोड़ी धमाल मचाती नजर आ रही है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) ने कांवर भजन के साथ नया धमाल किया है. 'शिव मानत नहीं' कांवर भजन (Kanwar Bhajan) यूट्यूब पर छाया हुआ है और इसे खूब देखा जा रहा है. 

Google Doodle Apollo 11 Space Mission: 60 करोड़ लोगों ने देखी थी पहली Moon Walk, आज भी मौजूद हैं नील आर्मस्ट्रॉन्ग के फुट प्रिंट


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन की लड़की को दे बैठे दिल, मम्मी को भी आई पसंद...

कांवर (Kanwar) यात्रा शुरू हो चुकी है और भोले के भक्त बोल बम के नारे लगाते अपने सफर पर निकल चुके हैं. इस खास मौके के लिए भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) एक के बाद एक जोरदार कांवर भजन लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार उनका साथ देने के लिए आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी हैं. पवन सिंह ने शिव भजनों की नई एल्बम 'जय जय जगपति' रिलीज की है, और इस भोजपुरी एल्बम के सॉन्ग का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है. 

पूजा बत्रा और नवाब शाह रोमांटिक अंदाज में आए नजर, Photos हुईं वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने न सिर्फ इस सॉन्ग में अपने डांस का जादू दिखाया है बल्कि उन्होंने अपनी आवाज भी दी है. 'शिव मानत नहीं' कांवर भजन के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटा बाबा ने दिया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गीत को खूब देखा जा रहा है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement