Bhojpuri Gana Video Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के भोजपुरी गाने का धमाल, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

Bhojpuri Gana Video Song: पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह भोजपुरी सॉन्ग खूब धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri Gana Video Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के भोजपुरी गाने का धमाल, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक थ्रोबैक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने का नाम 'मार-मार के नजरिया' (Maar Maar Ke Najariya) है. गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'त्रिदेव' का है. पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है.

Kangana Ranaut ने फिर साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, बोलीं- 'कब तक सच्चाई से भागोगे तुम...'

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'मार-मार के नजरिया' (Maar Maar Ke Najariya) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने के बोल अरुण बिहारी ने लिखा है, जबकि ओम झा ने इसका म्यूजिक दिया है. इस गाने में पवन सिंह ने एक्ट करने के साथ-साथ अपनी आवाज भी दी है.

Newsbeep

शिबानी दांडेकर ने Ankita Lokhande को दिया जवाब, बोलीं- जितनी नफरत तुम्हारे अंदर भरी है, उतनी किसी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने 'मार-मार के नजरिया' (Maar Maar Ke Najariya) गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.