New Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांटिक सॉन्ग का धमाल, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है.

New Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांटिक सॉन्ग का धमाल, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन दोनों के बीच कुछ विवाद होने के बाद से ही यह जोड़ी एक साथ दर्शकों को देखने को नहीं मिल रही है. इन दोनों ने मिलकर भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है. पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने का नाम 'पिपरवा के तरवा (Piparwa Ke Tarawa) है. इस सॉन्ग में दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का सॉन्ग 'पिपरवा के तरवा' (Piparwa Ke Tarawa) फिल्म त्रिदेव का है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में पवन सिंह के अलावा प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने भी अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है. पवन सिंह का यह गाना लॉकडाउन में खूब सुना जा रहा है. भोजपुरी दर्शक इस गाने पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' (Number Block Chal Raha hai) रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.