Bhojpuri Song: पवन सिंह और काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाई धूम, Video एक करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) ने एक बार फिर अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Song: पवन सिंह और काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाई धूम, Video एक करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने एक बार फिर अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से धमाल मचा दिया है. इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. पवन सिंह के इस गाने नाम 'मूड बनने में टाइम तो लगता है' (Mood Banne Mein Time To Lagta Hai) है. यह सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब  पर छाया हुआ है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने से पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने धमाल मचा दिया है.

नेहा कक्कड़ पर पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा ने यूं उड़ाया नोट, बार-बार देखा जा रहा Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. वीडियो में पवन सिंह और अल्का सिंह पहाड़िया का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. इस सॉन्ग को वर्लडवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

Newsbeep

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया जोरदार डांस, 80 लाख बार देखा गया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने को उनकी आवाज ने और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. इस गाने का म्यूजिक कैलाश आर दास ने दिया है, जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. रत्नाकर कुमार इसके प्रोड्यूसर हैं, जबकि फिरोज खान ने गाने को डायरेक्ट किया है. पवन सिंह के अलाना प्रियंका सिंह ने भी गाने में अपनी आवाज दी है.