NDTV Khabar

Wanted का Trailer हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस का छौंक लगाते नजर आए पवन सिंह

भोजपुरी फिल्म 'वान्टेड (Wanted)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Wanted का Trailer हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस का छौंक लगाते नजर आए पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमाः Wanted में पवन सिंह

खास बातें

  1. जबरदस्त एक्शन है 'वान्टेड' में
  2. पवन सिंह हैं लीड रोल में
  3. 27 अप्रैल को होगी रिलीज
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म 'वान्टेड (Wanted)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है और फिल्म का ट्रेलर खूब देखा जा रहा है. पवन सिंह अपने एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं और हैरतअंगेज एक्शन के साथ कहर ढाह रहे हैं. यही नहीं, फिल्म में पवन सिंह के डायलॉग भी काफी जोरदार है. जैसेः 'आंख कमजोर और लाचार लोग दिखाते हैं मंत्रीजी हम लोगों को उनकी औकात दिखाते हैं' और 'इस हनुमान ने सिर्फ अशोक वाटिका उखाड़ा है, अभी लंका दहन बाकी है.' ट्रेलर में पवन सिंह एक्शन मूड और दमदार किरदार में दिख रहे है.

‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने YouTube पर रिलीज होते ही मचा दिया है तहलका, बार-बार देखा जा रहा है इसे



'हल्फा मचाके गईल' का ट्रेलर रिलीज, इश्क की खातिर बने बागी की है कहानी

'वान्टेड' का म्यूजिक भी काफी अच्छा है और यह ट्रेलर सलमान खान की 'वॉन्टेड' से किसी मायने में कम नहीं है. बॉलीवुड स्टाइल में बनी फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार और वीरेंद्र कुमार यादव और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह है. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है जबकि संगीत छोटे बाबा ने दिया है. 

VIDEO: रवि किशन का जबरदस्त एक्शन, इस सीक्वल फिल्म से मचाएंगे तहलका

टिप्पणियां
27 अप्रैल को फिल्म को रिलीज करने की तैयारियां भी काफी जोर-शोर से चल रही हैं. 'वान्टेड' में सुपरस्टार पवन सिंह, मणि भट्टाचार्य, अमृता आचार्या, बृजेश त्रिपाठी, अनूप लोटा, और जसवंत कुमार हैं. दिलचस्प यह देखना होगा कि भोजपुरी 'वान्टेड' बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है क्योंकि बॉलीवुड में बनी सलमान खान की 'वॉन्टेड' तो सुपरहिट रही थी, और सलमान खान का करियर बदलकर रख दिया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement