Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की 'शिकारी' ने YouTube पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा है पावर स्टार का Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'शिकारी' (Shikari) ने  यूट्यूब (YouTube) पर गरदा उड़ा दिया है.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की 'शिकारी' ने YouTube पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा है पावर स्टार का Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी का धमाल

खास बातें

  • पवन सिंह की फिल्म 'शिकारी' ने मचाया धमाल
  • यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
  • पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गजब अंदाज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'शिकारी' (Shikari) ने  यूट्यूब (YouTube) पर गरदा उड़ा दिया है. पवन सिंह (Pawan Singh) एक दिन पहले ही यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज हुई थी, और उसके बाद से ही इसे देखने का सिलसिला लगातार बना हुआ है.  इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने कहर ढ़ा दिया है. इस फिल्म में रोमांस, एक्शन और कॉमेडी ता जबरदस्त तड़का लगाया गया है. इस फिल्म में उनके एक्शन को काफी पसंद किया जा रहा है . पवन सिंह (Pawan Singh) की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'शिकारी' (Shikari) को अभी तक लगभग 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह दुल्हन बनकर फूट-फूट कर रोईं, Video का इंटरनेट पर तहलका

 


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'शिकारी' (Shikari) का म्यूजिक भी जबरदस्त है. इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) का बेजोड़ अंदाज देखने को मिला है. इस फिल्म को लोग बहुत पसं कर रहे हैं. एक दिन में ही फिल्म को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसका मतलब इस फिल्म को दिन बीतने के साथ और लोग देखेंगे. इससे पहले पवन सिंह की फिल्म    'वॉन्टेड (Wanted)' ने भी यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था.

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह दुल्हन बनकर फूट-फूट कर रोईं, Video का इंटरनेट पर तहलका

 

बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) शानदार एक्टर होने के साथ-साथ  बेहतरीन सिंगर भी हैं और उनका सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलु' तो पुरे देश में भर में सुपरहिट है. यही नहीं, पवन सिंह की जोड़ी यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ सुपरहिट है और उनका सॉन्ग 'राते दिया बुताके' व्यू के मालमे में कई रिकॉर्ड कायम कर चुका है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी 'शेर सिंह' में नजर आएगी और इसमें भी दोनों धमाकेदार अंदाज में दिख रहे हैं. इस फिल्म से भी पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का तूफान आना तय है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...