पवन सिंह की 'वॉन्टेड' ने YouTube पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा पावर स्टार का जलवा- Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) की एक्शन फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' ने यूट्यूब (YouTube) पर गरदा उड़ा दिया है.

पवन सिंह की 'वॉन्टेड' ने YouTube पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा पावर स्टार का जलवा- Video हुआ वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) की भोजपुरी फिल्म 'वॉन्टेड' की यूट्यूब पर धूम

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्म 'वॉन्टेड' का यूट्यूब पर जलवा
  • मणि भट्टाचार्य हैं फिल्म की हीरोइन
  • पवन सिंह हैं फिल्म में हीरो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) की एक्शन फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' ने यूट्यूब (YouTube) पर गरदा उड़ा दिया है. पवन सिंह (Pawan Singh), मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य की भोजपुरी फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' चार दिन पहले यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज हुई थी, और उसके बाद से ही इसे देखने का सिलसिला लगातार बना हुआ है. फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) जहां रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, वहीं उका एक्शन अंदाज भी काफी पसंद किया गया है. पवन सिंह (Pawan Singh) की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'वॉन्टेड' को अभी तक लगभग 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Priyanka Gandhi Vadra का 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रोड्यूसर ने उड़ाया मजाक, लिखा- राहुल बाबा से जो ना हुआ अब...

पूजा बेदी की बेटी आलिया ने 'टिप-टिप बरसा पानी...' पर किया ग्लैमसर डांस, Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' को सुजीत कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया है और इसमें पवन सिंह के साथ मणि के भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) के अलावा अमृता आचार्य भी लीड रोल में हैं. भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) की जोड़ी ने फिल्म के सॉन्ग 'लागेलू हुनरी मुनरी' गाने पर जबरदस्त रोमांटिक अंदाज दिखाया था, और इस सॉन्ग को खूब पसंद भी किया गया था. पवन सिंह और मणि के इस गाने को पवन सिंह और नुपूर उपाध्याय ने गाया था.

दिशा पटानी ने किया कुछ ऐसा, फैन्स ने ली चुटकी- ये सब चौथी क्लास में करते थे...देखें Video

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका-निक की शादी की फोटो, जीजाजी को यूं लगाई हल्दी

पवन सिंह (Pawan Singh) बेहतरीन सिंगर भी हैं और उनका सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलु' तो पुरे देश में भर में सुपरहिट है. यही नहीं, पवन सिंह की जोड़ी यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ सुपरहिट है और उनका सॉन्ग 'राते दिया बुताके' व्यू के मालमे में कई रिकॉर्ड कायम कर चुका है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी 'शेर सिंह' में नजर आएगी और इसमें भी दोनों धमाकेदार अंदाज में दिख रहे हैं. इस फिल्म से भी पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का तूफान आना तय है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...