Bhojpuri Cinema: पवन सिंह का नया होली सॉन्ग रिलीज, अंजना सिंह संग खूब जमी जोड़ी- देखें Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) का यह भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह का नया होली सॉन्ग रिलीज, अंजना सिंह संग खूब जमी जोड़ी- देखें Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का आज एक और होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) 'घसाई रंग सगरी' (Ghasai Rang Sagari) रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गाने को महज कुछ ही घंटों में 12 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जो प्रसिद्ध म्यूजिक चैनल वेब म्यूजिक से रिलीज किया गया है. होली के रंगों में सराबोर यह गाना तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है. इस गाने में लंबे वक्त बाद भोजपुरी (Bhojpuri Song) की हॉट केक मानी जानेवाली अंजना सिंह (Anjana Singh) नजर आ रही हैं. इस गाने में पवन (Pawan Singh Song) और अंजना सिंह की केमेस्ट्री बेहद लाजवाब है, जिसका जलवा भोजपुरी के ऑडियंस पर खूब देखने को मिल रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने को मिल रही कामयाबी पर पवन सिंह ने कहा कि मां सरस्वती की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है कि मैं उनके लिए अच्छे-अच्छे गाने लेकर आ रहा हूं. मेरा फोकस अपने काम पर है, जो मैं लगातार कर रहा हूं. मेरे फैन्स और चाहने वालों को मैंने कभी न निराश किया है और ना आगे करूंगा. अभी तो शुरुआत है. आगे और भी एक से एक गाना और फिल्म मेरी आने वाली है. मेरी कोशिश हमेशा रहती है अच्छी और पक्की मनोरंजन लेकर दर्शकों के बीच जाऊं और भोजपुरी का मान बढ़ाऊं. अभी होली का त्योहार है, जो हमारे गांव समाज में गीत संगीत के साथ इसे मनाया जाता है, इसलिए होली गीत मेरे बैक टू बैक आएंगे. अभी एक गाना बॉलीवुड के संगीतकार सलीम सुलेमान के साथ भी आने वाला है. बस दिल थाम कर मेरे गानों को एन्जॉय करिये और अपना दुलार आशीर्वाद बनाये रखिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) और अंजना सिंह (Anjana Singh) स्टारर इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. अर्जुन अकेला ने इस गाने के लिरिक्स को तैयार किया है. म्यूजिक डाइरेक्टर छोटू रावत हैं. वीडियो एडिटर रवि पंडित हैं.