Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जमकर धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों से धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी दर्शकों के लिए वो फिर से नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. पवन सिंह के नए गाने का नाम 'चमकेलु शीशा जइसन' (Chamkelu Sheeshan Jaisan) है. पवन सिंह (Pawan Singh Song) के गाने को इंटर 10 म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस गाने में पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ खूब जम रही है.

सुशांत केस में बिहार सरकार के रवैए पर भड़के चिराग पासवान, बोले- इतने बड़े केस में एक्टिव नहीं हैं, तो बाकी...

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'चमकेलु शीशा जइसन' (Chamkelu Sheeshan Jaisan) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है, जबकि अनिनाश झा ने इसका म्यूजिक दिया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ कल्पना ने भी अपनी आवाज दी है.

सारा अली खान के जोरदार डांस ने मचाया तहलका, खूब वायरल हो रहा थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने 'चमकेलु शीशा जइसन' (Chamkelu Sheeshan Jaisan) गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.