Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह के गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

'लॉलीपॉप लागेलू (Lollypop Lagelu)' से भोजपुरी सिनेमा के साथ ही पूरे देश को अपनी आवाज पर थिरकने के लिए मजबूर कर देने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का कोई भी भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जबरदस्त तरीके से वायरल हो जाता है

पवन सिंह के गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के अंदाज को पसंद करते हैं फैंस

खास बातें

  • पवन सिंह के गाने ने मचाई धूम
  • फैंस को खूब भाता है पवन का स्टाइल
  • 1.98 करोड़ लोग देख चुके हैं वीडियो
नई दिल्ली:

'लॉलीपॉप लागेलू (Lollypop Lagelu)' से भोजपुरी सिनेमा के साथ ही पूरे देश को अपनी आवाज पर थिरकने के लिए मजबूर कर देने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का कोई भी भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जबरदस्त तरीके से वायरल हो जाता है. पवन सिंह एक और भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह सॉन्ग भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. पवन सिंह का यह गाना साल 2017 में रिलीज हुआ था, फिल्म सत्या के इस गाने के बोल हैं 'मुंहवा ओढ़नी से बांध के (Muhawa Odhani Se Bandh Ke). 'पवन सिंह ने इस गाने को अपने परंपरागत स्टाइल में गाया है, जिसकी वजह से इसे अब तक करीब 2 करोड़ लोग देख चुके हैं. 

'आंख मारे' गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने को लिखा है अरुण बिहारी ने, जहां वो अपनी रुठी हुई प्रेमिका को मनाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) कबूल करते हैं कि तुम्हारी सारी बाते मानूंगा, बस तुम ओढ़नी से मुंह को बांध को मत आना, क्योंकि अगर तुमने ऐसा किया तो मुझे पहचानने में समय लग जाएगा. यहां वो कल्पना कर रहे हैं कि जल्द ही वो अपनी प्रेमिका को पा लेंगे. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- लगाईबे चार डंडा दिमाग होई ठंडा...

बीते दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'क्रैक फाइटर' (Crack Fighter) रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. उनकी यह फिल्म उपेन्द्र सिंह फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित की गई है. इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर भी काफी वायरल हुआ था. इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) का किरदार अब तक आई उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...