Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'तोहरा गालिया के डिम्पल' गाने से मचाया धमाल, अल्का सिंह पहाड़िया संग खूब जमी जोड़ी

पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से एक बार फिर धमाल मचा दिया है. इस गाने में पवन सिंह और अल्का सिंह पहाड़िया (Alka Singh Pahadiya) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'तोहरा गालिया के डिम्पल' गाने से मचाया धमाल, अल्का सिंह पहाड़िया संग खूब जमी जोड़ी

पवन सिंह (Pawan Singh) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से एक बार फिर धमाल मचा दिया है. इस गाने में पवन सिंह और अल्का सिंह पहाड़िया (Alka Singh Pahadiya) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. पवन सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'तोहरा गालिया के डिम्पल' (Tohra Galiya Ke Dimpal) यूट्यूब  पर छाया हुआ है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह का यह गाना भोजपुरी फिल्म 'क्रेक फाइटर' (Crack Fighter) का है. पावर स्टार का यह सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गुरु रंधावा संग 'स्लोली-स्लोली' पर किया जोरदार डांस- देखें Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और अल्का सिंह पहाड़िया (Alka Singh Pahadiya) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 13 करोड़ 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस वीडियो में पवन सिंह और अल्का सिंह पहाड़िया का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. इस सॉन्ग को वेभ म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने को उनकी आवाज ने और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है, जबकि इसके बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं. भोजपुरी फिल्म 'क्रेक फाइटर' (Crack Fighter) को उपेंद्र सिंह ने प्रोड्यूस किया है और सुजीत कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया है.