NDTV Khabar

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर कोहराम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस भोजपुरी वीडियो ने तहलका मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर कोहराम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) संग मचाई धूम

खास बातें

  1. पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर कोहराम
  2. 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  3. 'लॉकर में जवानी' गाने ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri) में पावर स्टार के नाम से पहचान रखने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) संग मिलकर यूट्यूब पर कोहराम मचा दिया है. पवन सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'लॉकर में जवानी' (Locker Mein Jawani) ने धूम मचा दी है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Songs) का  यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'मां तुझे सलाम' का है. पावर स्टार का यह सॉन्ग जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

शाहरुख खान ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान खान ने Video पोस्ट कर यूं दिया रिएक्शन

देखें VIDEO: 


पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है और यह गाना लंदन में फिल्माया गया है. इस सॉन्ग को यशी म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. खास बात यह है कि इस गाने को पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने ही गाया है.

TikTok पर इन लड़कियों ने एक्सप्रेशंस और डांस से यूं मचाई धूम, देखें पंजाबी गानों पर 5 धांसू Videos

बता दें कि भोजपुरी फिल्म के अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी. दोनों के ब्रेकअप के साथ ही इनकी जोड़ी अब कल की बात हो गई है. इस बीच अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. अक्षरा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया, तो उन्हें कई फोन करवाए गए. जान से मारने की धमकी दी गई. बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों पर दबाव बनाकर उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

इस न्यूज एंकर ने दी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, बोलीं- थम नहीं रहे थे आंसू, अब वायरल हुआ Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा था, "मुझे इंडस्ट्री से बाहर करने की साजिशें आज भी की जा रही हैं. ऐसे में पानी सिर के ऊपर चला गया है. जो बातें में भूल चुकी हूं उन्हें आज कहने की जरूरत पड़ रही है. मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती, क्योंकि मेरे संस्कार मुझे इसकी इजाजत नहीं देते हैं."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... इमरान खान बोले- पीएम मोदी के सामने रखा था शांति प्रस्ताव लेकिन झेलना पड़ा अवरोध

Advertisement