पवन सिंह 'राजा' के इशारों पर नाची चांदनी सिंह, इश्क-एक्शन की डबल डोज ने उड़ाया गरदा- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एल्बम क्वीन चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने तहलका मचा दिया है. भोजपुरी की नई सुपरहिट जोड़ी पवन सिंह और चांदनी सिंह ने अपनी फिल्म 'राजा (Raja)' के टीजर में गरदा उड़ाकर रख दिया है.

पवन सिंह 'राजा' के इशारों पर नाची चांदनी सिंह, इश्क-एक्शन की डबल डोज ने उड़ाया गरदा- देखें Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी ने मचाया धमाल

खास बातें

  • पवन सिंह की 'राजा' का टीजर रिलीज
  • पवन सिंह हैं लीड रोल में
  • चांदनी सिंह भी हैं उनके साथ
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एल्बम क्वीन चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने तहलका मचा दिया है. भोजपुरी की नई सुपरहिट जोड़ी पवन सिंह और चांदनी सिंह ने अपनी फिल्म 'राजा (Raja)' के टीजर में गरदा उड़ाकर रख दिया है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'राजा' के इस धमाकेदार टीजर में चांदनी सिंह और पवन सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है तो संभावना सेठ के साथ पवन सिंह (Pawan Singh)  का स्पेशल सॉन्ग भी इस टीजर की यूएसपी बनकर सामने आया है. 

सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...



गाड़ी से उतरते ही कैमरामैन को देखते ही रह गए तैमूर, फिर किया कुछ ऐसा... देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri ) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और चांदनी सिंह की नयी फिल्म 'राजा' के टीजर में इश्क और एक्शन की जबरदस्त डोज है. पवन सिंह फिल्म में धमाकेदार एक्शन कर रहे हैं और हीरोइनों के साथ इश्क भी फरमा रहे हैं. पवन सिंह के साथ साथ चांदनी सिंह को भी इसमें खूब वाहवाही मिली. मुकेश गुप्ता निर्मित भोजपुरी फिल्म राजा के निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं.

Halloween 2018: हॉलीवुड में ये 10 डरावनी फिल्में, जिन्हें जरूर देखना चाहेंगे आप
 


टीजर में पवन सिंह (Pawan Singh) तलवार पकड़े एक्शन मूड में दिख रहे हैं जबकि चांदनी सिंह काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. वहीं अभिनेत्री प्रीति विश्वास गुस्से में नजर आ रही हैं. बता दें कि चांदनी सिंह की एक भोजपुरी फिल्म 'बद्रीनाथ' का भी सोमवार को टीजर जारी किया गया जिसमें उनके लुक की खूब तारीफ हो रही है. चांदनी सिंह कहती हैं अच्छा सिनेमा मेरी पहली पसंद होती है और मुझे खुशी है कि मुझे ऐसी ही फिल्में मिल रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com