Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने का यूट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) को करीब डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने का यूट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का धमाल

खास बातें

  • पवन सिंह के रोमांटिक गाने की धूम
  • काजल राघवानी भी आईं नजर
  • 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) रिलीज होते ही धमाल मचाने के लिए जाना जाते हैं. उनका फिर से एक भोजपुरी सॉन्ग जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी नजर आ रही है. पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने का नाम 'बलमुआ के गांव में' (Balamua Ke Gaon Mein) है. इस भोजपुरी वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी खूब जंच रही है. पवन सिंह का यह गाना फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का है. यूटयूब पर इस गाने के धूम मची हुई है.

जब अर्जुन कपूर से भिड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, फिर हुआ था ये हाल, देखें वायरल Video

देखें वीडियो:

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग 'बलमुआ के गांव में' (Balamua Ke Gaon Mein) में की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पावर स्टार का यह सॉन्ग जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

'तेरी आंख्या का यो काजल' बजते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुईं सपना चौधरी, भीड़ में ही करने लगीं डांस- देखें Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के इस भोजपुरी सॉन्ग को डीआरजे रिकॉर्ड भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.  पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने को उनकी आवाज ने और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है, जबकि इस गाने में पवन सिंह ने ही आवाज दी है. विनय निर्मल ने इसके बोल लिखे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...