पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, खूब वायरल हो रहा है Video

Bhojuri Devi Geet: पवन सिंह (Pawan Singh) का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) नवरात्रि 2020 (Navratri 2020) के मौके पर खूब देखा जा रहा है.

पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, खूब वायरल हो रहा है Video

Bhojuri Devi Geet: पवन सिंह का भोजपुरी नवरात्रि सॉन्ग (Navratri Bhojpuri Song) खूब देखा जा रहा है

खास बातें

  • पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग का धमाल
  • नवरात्रि 2020 के मौके पर लाए नया गाना
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

नवरात्रि 2020 (Navratri 2020) के मौके पर भोजपुरी स्टार अपने बेहतरीन गानों (Bhojuri Devi Geet) से खूब धूम मचा रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) कैसे पीछे रह सकते हैं. इस मौके पर उनका 'मैया की रात्रि' ( Maiya Ki Aarti) से भोजपुरी दर्शकों को खास तोहफा दिया. इस गाने को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया और अब यह गाया यूट्यूब पर पूरी तरह से छा गया है. पवन सिंह (Pawan Singh Songs) के इस भोजपुरी सॉन्ग ने नवरात्रि पर यूपी-बिहार और झारखंड सहित पूरे देश में धमाल मचा दिया है.

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) 'मैया की रात्रि' ( Maiya Ki Aarti) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब पर अभी तक लगभग 1 करोड़ बार देखा जा चुका है. पवन सिंह का यह गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे बार-बार देखा जा रहा है. हर नवरात्रि पर पवन सिंह भोजपुरी सॉन्ग लेकर दर्शकों के बीच आते हैं और छा जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) ने 'मैया की रात्रि' ( Maiya Ki Aarti) गाने में परफॉर्म भी किया है. श्याम देहाती और आजाद सिंह ने गाने में संगीत दिया है और इसके बोल भी लिखे हैं. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. बता दें कि हाल ही में उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) के साथ खूब जमी.