भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह का नया धमाका, 'राजा' में दिखेगी सिजलिंग केमिस्ट्री- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ शूटिंग के बाद चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने पवन सिंह (Pawan Singh) की 'राजा' के लिए स्पेशल सॉन्ग किया है.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह का नया धमाका, 'राजा' में दिखेगी सिजलिंग केमिस्ट्री- देखें Video

Bhojpuri Cinema: 'राजा' में दिखेंगे पवन सिंह (Pawan Singh) और चांदनी सिंह (Chandani Singh)

खास बातें

  • चांदनी सिंह की लोकप्रियता में हो रहा इजाफा
  • खेसारी लाल के साथ कर रही हैं फिल्म
  • पवन सिंह के साथ शूट किया स्पेशल सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ 'मेरी जंग मेरा फैसला' की शूटिंग के बाद यूट्यूब सनसनी चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'राजा (Raja)' के लिए स्पेशल सॉन्ग किया है. 'राजा' में पवन सिंह के साथ प्रीति विश्वास, साऊथ के खलनायक सत्यप्रकाश तथा जय सिंह लीड रोल में है. इस तरह चांदनी सिंह भोजपुरी फिल्मों में तेजी से सिक्का जमाती चली जा रही हैं और बड़ी हीरोइनों के लिए ये खतरे की घंटी है.

सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 22 लाख बार देखा जा चुका Video

सलमान खान और अमिताभ बच्चन एक एपिसोड के ले रहे इतने करोड़, KBC 10 से टकराने को तैयार Bigg Boss 12

इस गाने में चांदनी सिंह पवन सिंह के साथ ठुमकते दिखाई देंगी. इस गाने को मुंबई में सैकड़ों डांसर्स के साथ फिल्माया गया है. इस गाने को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं, वे कहती हैं- "कमाल का गाना बना है 'राजा' के लिए. पवन सिंह के साथ वे दोबारा काम कर रही हूं." पवन सिंह के साथ चांदनी ने कांवड़ गीत किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस गाने में चांदनी सिंह गौरा बनी थीं जबकि शिव खुद पवन सिंह बने थे. चांदनी सिंह से 'राजा' के सॉन्ग के डिटेल्स पूछने पर वे उसे टाल जाती हैं. वे इतना ही कहती हैं कि "यह गाना मेरे दूसरे गाने से काफी अलग है."

खेसारी लाल यादव गए विदेश तो काजल राघवानी से बोलीं सुभी शर्मा, 'संईया अरब गईले'- देखें Video

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह फंसीं ABC के फेर में, मजेदार Video हुआ वायरल

चांदनी सिंह ने हाल में ही एक नई फिल्म 'बिजनेस मैन' साईन की है. फिल्म में उनके हीरो यश मिश्रा हैं. चांदनी सिंह ने इस फिल्म के उद्घाटन मौके पर कहा था, "वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो न सिर्फ लोगों का मनोरंजन करे बल्कि उसका प्रभाव भी समाज पर पड़े. 'बिजनेसमैन' का चयन करते समय फिल्म की कहानी और मेरे किरदार ने मुझे चौंकाया."

भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर हुईं इमोशनल, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं ये यादें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चांदनी सिंह भोजपुरी सिनेमा में तेजी से उभर रही हैं. वे पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ लगातार एलबम कर रही हैं और फिल्मों में भी उनकी सक्रियता बढ़ी है. भोजपुरी फिल्‍म 'बिजनेसमैन' फरवरी 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...