Chhath Song: पवन सिंह का गाना 'छठी माई के महिमा' हुआ वायरल, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का यह छठ गीत (Chhath Geet) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Chhath Song: पवन सिंह का गाना 'छठी माई के महिमा' हुआ वायरल, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का छठ गीत (Chhath Geet) हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) त्योहार के मौके पर दर्शकों के लिए नया सॉन्ग लेकर आते हैं. उनके गाने तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब छठ पूजा (Chhath Puja) के मौके पर भी उनका एक छठ गीत (Chhath Geet 2020) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी वीडियो में छठ पूजा के सीन को दर्शाया गया है.  पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने का नाम 'छठी माई के महिमा' (Chhathi Mai Ke Mahima) है. गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

इंदिरा गांधी की जयंती पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- ऐसे कम ही नेताओं के बारे में सोच सकते हैं जो...

पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'छठी माई के महिमा' (Chhathi Mai Ke Mahima) छठ के मौके पर वायरल हो रहा है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वेभ म्यूजिक पर गाने को रिलीज किया गया है. इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है. यूपी-बिहार और झारखंड में पवन सिंह के इस गाने की धूम मची हुई है.

Newsbeep

जया बच्चन से खुद की तारीफ सुन रो पड़ीं Aishwarya Rai, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) का वैसे भी कोई भी गाना दर्शकों को खूब पसंद आता है. बता दें कि छठ की शुरूआत बुधवार को नहाय-खाय (Nahay Khay) के साथ हो गई है. कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी  तिथि से छठ का महापर्व शुरू हो जाता है. चार दिनों के महापर्व छठ की शुरुआत नहाय-खाय से होती है. छठ पर्व 18 नवंबर से 21 नवंबर तक चलेगा. छठ का महापर्व पूरे देश में बड़े धूम-धाम के साथ मनाया जाता है. यह पर्व खासतौर पर बिहार, पूर्वी उत्तर प्रेदश और झारखंड में बहुत धूमधाम से मनाया जाता है.