New Bhojpuri Song: पवन सिंह का नया सॉन्ग 'दूल्हा खोजतारी' रिलीज, बार-बार देखा जा रहा Video

पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) को लेकर सुर्खियों में हैं. पवन सिंह के इस गाने का नाम 'दूल्हा खोजतारी' (Dulha Khojatari) हैं.

New Bhojpuri Song: पवन सिंह का नया सॉन्ग 'दूल्हा खोजतारी' रिलीज, बार-बार देखा जा रहा Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) को लेकर सुर्खियों में हैं. पवन सिंह (Pawan Singh New Song) के इस गाने का नाम 'दूल्हा खोजतारी' (Dulha Khojatari) हैं. भोजपुरी दर्शकों को उनका यह गाना खूब पसंद आ रहा है. पवन सिंह के इस गाने ने भी हमेशा की तरह यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. बीते 6 नवंबर को ही ये गाना रिलीज हुआ है.

दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर सरकार ने दिखाई सख्ती, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने 'दूल्हा खोजतारी' (Dulha Khojatari) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इसे 31 लाख 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को टीम फिल्मस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. आर आर पंकज ने गाने के बोल लिखे हैं, जबकि छोटू रावत ने इसमें संगीत दिया है. पवन सिंह ने गाने में आवाज देने के साथ ही इसमें परफॉर्म भी किया है.

अनुष्का शर्मा ने रिक्शे पर सवार होकर मारी एंट्री, फिर 'ओए बॉय चार्ली' पर यूं किया डांस- देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने 'दूल्हा खोजतारी' (Dulha Khojatari) गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.