Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने YouTube पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने भोजपुरी सॉन्ग से यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है. इस सॉन्ग में उनकी एक्ट्रेस मधु शर्मा की जोड़ी खूब जम रही है.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने YouTube पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह ने मचाया धमाल
  • एक्ट्रेस मधु शर्मा संग खूब जमी जोड़ी
  • यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने यूट्यूब पर अपने सॉन्स से धमाल मचा दिया है. इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह और मधु शर्मा (Madhu Sharma) की जोड़ी खूब जंच रही है. पवन सिंह के इस गाने का नाम 'आरा के आवारा' ( Aara Ke Awaara) है. इस भोजपुरी सॉन्ग को पवन सिंह और अल्का झा ने मिलकर गाया है. पवन सिंह का यह वीडियो सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पवन सिंह का यह गाना फिल्म 'चैलेंज' का है. पवन सिंह की इस फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था. 

उर्वशी रौतेला ने नए अंदाज से ढाया कहर, इंटरनेट पर छा गया Video

देखें वीडियो:

पवन सिंह (Pawan Singh) और  मधु शर्मा (Madhu Sharma) के इस भोजपुरी गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 65 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को टीम फिल्म भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. पवन सिंह के गाने 'आरा के आवारा' ( Aara Ke Awaara) के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. पवन सिंह का यह गना यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है.

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग और डांसिंग से यूं मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा वीडियो

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने को उनकी आवाज ने और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है.  इस गाने में पवन सिंह और मधु शर्मा (Madhu Sharma) की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...