NDTV Khabar

पवन सिंह ने YouTube पर फिर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) ने इस भोजपुरी सॉन्ग से यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दी है. उनका इस वीडियो को करीब डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह ने YouTube पर फिर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया धमाका

खास बातें

  1. पवन सिंह ने यूट्यूब पर फिर मचाया धमाल
  2. 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  3. अल्का सिंह पहाड़िया संग खूब जमी जोड़ी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने भोजपुरी सॉन्ग से एक बार फिर धमाल मचा दिया है. इस गाने में पवन सिंह और अल्का सिंह पहाड़िया (Alka Singh Pahadiya) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. पवन सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'तोहरा गालिया के डिम्पल' (Tohra Galiya Ke Dimpal) यूट्यूब (YouTube) पर छाया हुआ है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह का यह गाना भोजपुरी फिल्म 'क्रेक फाइटर' (Crack Fighter) का है. पावर स्टार का यह सॉन्ग जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, हरियाणवी छोरी के Video ने मचाया धमाल

देखें वीडियो:


पवन सिंह (Pawan Singh) और अल्का सिंह पहाड़िया (Alka Singh Pahadiya) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस वीडियो में पवन सिंह और अल्का सिंह पहाड़िया का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. इस सॉन्ग को वेभ म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

Viral Video:पेड़ बन शख्स ने सड़क पर चलते-फिरते लोगों का किया बुरा हाल, नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने को उनकी आवाज ने और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है, जबकि इसके बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं. भोजपुरी फिल्म 'क्रेक फाइटर' (Crack Fighter) को उपेंद्र सिंह ने प्रोड्यूस किया है और सुजीत कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... BJP विधायक के विवादित बोल, 'मस्जिदें प्रार्थना के लिए नहीं बल्कि हथियार रखने की जगह बन गयी'

Advertisement