पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ने धूम मचा दी है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) ने मचाई धूम

खास बातें

  • पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने की धूम
  • उनका भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल
  • बार-बार देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का एक भोजुपरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की मशहूर जोड़ी नजर आ रहा है. इस रोमांटिंक सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी सॉन्ग 'पिया पिया कही के' (Piya Piya Kahi Ke) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. यह गना भोजपुरी फिल्म 'हम हईं लुटेरा' का है. इस गाने में दोनों सुपरस्टार्स का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. 

Bigg Boss 13: आसिम और हिमांशी पर भड़के सलमान खान, बोले-उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें...

देखें VIDEO:

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. इस सॉन्ग को वेभ म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. इस गाने में पवन सिंह के अलावा खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है.

'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने दिया बड़ा बयान, बोले-शो के बाद मेरा करियर ठहर गया

बता दें कि भोजपुरी फिल्म के अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी. दोनों के ब्रेकअप के साथ ही इनकी जोड़ी अब कल की बात हो गई है. इस बीच अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. अक्षरा ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया, तो उन्हें कई फोन करवाए गए. जान से मारने की धमकी दी गई. बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों पर दबाव बनाकर उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...