Bhojpuri Cinema: पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर कोहराम, खूब देखा जा रहा पावर स्टार का Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojhpuri Song) यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर कोहराम, खूब देखा जा रहा पावर स्टार का Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग का धमाल

खास बातें

  • पवन सिंह ने उड़ाया गरदा
  • उनका भोजपुरी सॉन्ग वीडियो हुआ वायरल
  • इस वीडियो को 3 करोड़ से ज्यादा देखा जा चुका है
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सबसे पॉपुलर सितारों में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गाने और अदाकारी के लिए मशहूर हैं. पवन सिंह का एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह (Pawan Singh) का यह भोजपुरी सॉन्ग का टाइटल है 'मुंहवा ओढ़नी से'. पवन सिंह का यह गाना अचानक ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा. इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 3 करोड़ 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह (Pawan Singh)  के इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. पवन सिंह के इस भोजपुरी सॉन्ग वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

Sapna Choudhary ने 'चेतक' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें वीडियो: 

 

पवन सिंह (Pawan Singh) का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) साल 2017 का है, लेकिन इसे अब तक देखा जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह फोन पर अपनी प्रेमिका को मना रहे हैं. उनके साथ उनके दोस्त भी मौजूद हैं, जिन्हें वो अपनी व्यधा सुना रहे हैं. पवन सिंह के इस गाने के बोल हैं- 'मुंहवा ओढ़नी से ओढ़ के मत अइह ए जान ना त चिन्हे में देर होई हो'. पवन सिंह के इस गाने के लोग खूब देख रहे हैं.

Neha Kakkar की धमाकेदार परफॉर्मेंस पर लोगों ने लगाए नेहा-नेहा के नारे, Video ने मचा दी धूम

 

 

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार भी कहा जाता है. उनका हर गाना यूट्यूब पर आते ही छा जाता है. हाल ही में पवन सिंह की फिल्म 'क्रैक फाइटर' (Crack Fighter) का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो खूब देखा गया था. इस ट्रेलर में पवन सिंह का धमाकेदार एक्शन, रोमांस और डांस देखा गया था. कुछ दिन पहले ही उनकी इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...