VIDEO: बॉलीवुड एक्ट्रेस का पहली बार भोजपुरी तड़का, 'मेरी आदत खराब है...' गाने का स्पेशल नंबर

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और बिग बॉस फेम पायल रोहतगी का भोजपुरी फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' का स्पेशल नंबर याशी म्यूजिक ने जारी किया है.

VIDEO: बॉलीवुड एक्ट्रेस का पहली बार भोजपुरी तड़का, 'मेरी आदत खराब है...' गाने का स्पेशल नंबर

पायल रोहतगी का आइटम नंबर

खास बातें

  • पायल रोहतगी का भोजपुरी डेब्यू
  • 'हल्फा मचाके गईल' में एंट्री
  • फिल्म में किया है स्पेशल नंबर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और बिग बॉस फेम पायल रोहतगी का भोजपुरी फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' का स्पेशल नंबर याशी म्यूजिक ने जारी किया है. इस गाने में पायल को एक बार में डांस करते दिखाया गया है. इस गाने का बोल हिन्दी में रखा गया है जिसके बोल हैं 'मेरी आदत खराब है...'. इस गाने की शूटिंग मुंबई से सटे नायगांव में बने भव्य स्टूडियो में की गयी थी, जिसमें 200 डांसरों और डिस्को लाइट के बीच पायल ने यह गाना किया था. गाने में फिल्म के लीड एक्टर राघव नय्यर भी शामिल हैं. 'हल्फा मचा के गईल' फिल्म के जरिए पायल पहली बार भोजपुरी फिल्म में स्पेशल नंबर कर रही हैं.

सुपरस्टार एक्टर का धांसू सॉन्ग, 'बॉडी डाउनलोड हो जाई..' ने मचाया तहलका.. देखें वीडियो

पायल ने कहा कि उन्होंने इस डांस में जमकर मस्ती किया है. फिल्म निर्माता अभय सिन्हा की कंपनी याशी म्यूजिक ने नये स्टार राघव नय्यर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'हल्फा मचा के गईल' का म्यूजिक खरीदा है. इस फिल्म को लेकर खुद अभय सिन्हा भी काफी उत्साहित हैं. वे कहते हैं राघव नय्यर में मुझे काफी टैलेंट दिख रहा है. मैंने इस फिल्म के गाने देखे और पहली बार कई सेलीब्रेटी और स्टार इस फिल्म के गाने में साथ दिखे जो आईडिया मुझे काफी अच्छा लगा.

देखें वीडियो-


रानी ने पूछा, 'मैं मोटी लग रही हूं क्या' और जवाब मिला 'हां', फिर गूंजी तमाचे की आवाज...

बता दें कि यह पहली भोजपुरी फिल्म होगी जिसका प्रमोशन टाटा स्काई पर भी हो रहा है. साथ ही सुनील शेट्टी की कंपनी एफ द कोच भी इस फिल्म को प्रमोट कर रही है. इस फिल्म से राघव नय्यर और शिप्रा गौर को बतौर नायक नायिका लॉन्च किया जा रहा है. एक खास गाना भी है जिसमें टीवी स्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, एहसान कुरैशी, सुनील पाल, संभावना सेठ सहित ब्रिजेलियन एक्ट्रेश ब्रुना अब्दुल्लाह ने अपना डांस स्टेप दिखाए हैं.

इस गाने में भोजपुरी खलनायक अवधेश मिश्रा, कॉमेडियन मनोज टाइगर, बिरबल सहित बालीवुड के अन्य टीवी सितारे भी हैं. यह फिल्म 25 मई को मुंबई और बिहार में रिलीज होने वाली है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com